IMG 6344

चंडीगढ़, 11 फरवरी। स्टोरी मिरर द्वारा प्रकाशित डॉ. अमित नागपाल और डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी की पुस्तक पर्सनल ब्रांडिंग, स्टोरीटेलिंग एंड बियोंड की चंडीगढ़ लांचिंग उत्साह भरे माहौल में हुई। चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हुए एक कार्यक्रम में यह लोकार्पण काम्पीटेंट ग्रुप के चेयरमैन और चंडीगढ़ के भाजपा प्रमुख श्री संजय टंडन ने किया। अपने भाषण में श्री संजय टंडन ने स्टोरीटेलिंग के महत्व को बताया और पुस्तक के महत्व को रेखांकित किया। श्री टंडन स्वयं 6 किताबें लिख चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनका अपना अलग महत्व भी है। श्री टंडन ने कहा कि जो बातें हम सामान्य तौर पर कहते है, वे बातें स्टोरीटेलिंग के फॉर्मेट में यादगार बन जाती है। स्टोरीटेलिंग से आगे जाकर उन्होंने पुस्तक में दिए गए तीसरे खंड का भी जिक्र किया और कहा कि कुछ बातें एक्शन से ज्यादा अच्छी तरह से समझ में आती है और दिमाग पर अंकित हो जाती हैं। उल्लेखनीय है कि श्री संजय टंडन के नेतृत्व में स्टोरी टेलिंग का एक मोबाइल एप भी वर्षों पूर्व लांच हो चुका है और बड़ी संख्या में लोग उसका उपयोग करते है।

  buy-now-button-2                                                       buy-now-button-1

Read more...

RJU 0067

  buy-now-button-2                                                       buy-now-button-1

 पर्सनल ब्रांडिंग का मतलब मैं का राग अलापना नहीं है, बल्कि बेहतर स्टोरी खासकर प्रेरणादायी स्टोरी को पोस्ट करना है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग हमसे सोशल मीडिया पर पर्सनल ब्रांडिंग विषय पर बोलते हुए मार्केटर, स्टोरी टेलर, लेखक डॉ. अमित नागपाल ने कहा कि स्वंय की तारीफ से क्रेडेबिलिटी नहीं बनती। बात तब बनती है जब लोग आपकी तारीफ करें।

Read more...

IMG 20170211 165250

ब्रांडिंग, स्टोरीटेलिंग एंंड बियोंड पुस्तक को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक गरीमामय कार्यक्रम में लोकार्पित किया गया। पुस्तक को लोकार्पण के अवसर पर सीए आलोक कृष्ण, डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी, मुख्य अतिथि संजय टंडन, डॉ. अमित नागपाल और स्टोरी मिरर के देवेन्द्र जायसवाल। इस पुस्तक के लोकार्पण के अवसर पर चंडीगढ़ के मीडिया में खासा उत्साह देखा गया। हिन्दी और अंग्रेजी मीडिया ने पुस्तक के बारे में विशेष कवरेज भी किया।

Read more...

Dr. Amit Nagpal *  Dr. Prakash Hindustani

Our Book takes you on a journey from building your personal brand to telling your inspiring stories of bonding your stake holders. 

FINAL-COVER-3

Personal Branding, Storytelling and Beyond is first book by Indian authors on the subject. The book is divided into three parts viz Personal Branding, Storytelling and Beyond Storytelling. The first part focuses on the basics of personal branding, the second part focuses on storytelling and the third part focuses on interesting concepts like how to appear as an interesting person in your social media profiles.

Read more...

हर वर्ग के लोगों के लिए उपयोगी

authors

पर्सनल ब्रांडिंग, स्टोरी टेलिंग एंड बियांड भारतीय लेखकों की इस विषय पर लिखी पहली किताब है। यह किताब सोशल मीडिया से आगे की स्थिति पर है। डॉ. अमित नागपाल और डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी की लिखी इस किताब को तीन भागों में बांटा गया है। पहला भाग पर्सनल ब्रांडिंग पर है। दूसरे में स्टोरी टेलिंग की चर्चा है और तीसरा भाग सोशल मीडिया पर दिलचस्प लोगों और उनके दृष्टिकोण पर है। दोनों ही लेखक सोशल मीडिया के विशेषज्ञ हैं और सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफार्म पर अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं। डॉ. अमित नागपाल सोशल मीडिया के विशेषज्ञ होने के साथ ही विश्व प्रसिद्ध जाने-माने पर्सनल ब्रांडिंग कोच भी है। डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी को पत्रकारिता में तीस से अधिक वर्ष का अनुभव है और वे प्रिंट और टीवी के साथ ही वेब पत्रकारिता में कार्य करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर हिन्दी में अधिकारपूर्वक लिखने वाले वे पहले पत्रकार हैं। इंटरनेट पर हिन्दी के पहले पोर्टल के सम्पादक होने के नाते उन्हें इस क्षेत्र में पॉयोनियर माना जाता हैं।

Read more...

Search

मेरा ब्लॉग

blogerright

मेरी किताबें

  Cover

 buy-now-button-2

buy-now-button-1

 

मेरी पुरानी वेबसाईट

मेरा पता

Prakash Hindustani

FH-159, Scheme No. 54

Vijay Nagar, Indore 452 010 (M.P.) India

Mobile : + 91 9893051400

E:mail : prakashhindustani@gmail.com