Bookmark and Share

veere11

इस सप्ताह बॉलीवुड में आई फिल्म है वीरे की वेडिंग। 1 जून को एक दूसरी फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम है 'वीरे दी वेडिंग'। 'की' शब्द की जगह ' दी' का अंतर है, बस! उसके निर्देशक हैं शशांक घोष और कलाकार होंगे करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया आदि। इस वीरे की वेडिंग में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कीर्ति खरबंदा, सतीश कौशिक, सुप्रिया कर्णिक, सपना चौधरी आदि है और इसके डायरेक्टर है अंशु त्रिका। दोनों ही कॉमेडी फिल्म हैं। यह फिल्म 'वीरे की शादी' पैनोरमा स्टूडियो ने बनाई है और 'वीरे दी वेडिंग' बालाजी मोशन पिक्चर्स की यानी एकता कपूर एंड कंपनी की होगी।

veere22

वीरे की वेडिंग में फुकरे वाले पुलकित सम्राट हीरो हैं। उनकी फुकरे और फुकरे रिटर्न्स अच्छी खासी हिट रही। इसमें में दिल्ली के युवा बने हैं पुलकित सम्राट, जो इंतज़ार-ए-शादी में हैं और कृति खरबंदा से इश्क करते हैं। इश्क क्या करते हैं, एकतरफा इश्क में हैं और लड़की के पीछे पागल रहते हैं। इसमें वे वह सब कुछ करते हैं, जो ऐसे बावले करते रहते हैं। वीरे उस दशा में वीरे पहुंच गया है जहां से उसका लौटना मुश्किल है।

veere33

वीरे की वेडिंग में वीरे मालदार आसामी है, वीरेजिससे प्यार करता है, वह भी पैसे वाले की लड़की है। ऐसे में वीरे को नौकरी-धंधेआदि की कोई चिंता नहीं रहती है। वीरे भला आदमी हैं। सबकी मदद करता है। वीरे की प्रेमिका ऐसी नहीं है। उस यही बात पसंद नहीं है। दूसरे को मदद करने की आदत ही वीरे को तकलीफ में डाल देती है। इतनी तकलीफ में, कि वीरे की होने वाली लुगाई कह देती है कि मुझे तुझ से शादी नहीं करनी है।

दोनों परिवारों में संधर्ष होता है, महाभारत। पर हीरो तो अर्जुन है, उसके पास मदद के लिए लोग भी है। अंत में दोनों की शादी हो जाती है, खेल खत्म पैसा हजम। अब जून में 'वीरे दी वेडिंग' होने वाली है, यानी मिलते जुलते दूसरी फिल्म आएगी। अब बताओ, साला वीरे कितनी शादी करेगा?

2 March 2018

Search

मेरा ब्लॉग

blogerright

मेरी किताबें

  Cover

 buy-now-button-2

buy-now-button-1

 

मेरी पुरानी वेबसाईट

मेरा पता

Prakash Hindustani

FH-159, Scheme No. 54

Vijay Nagar, Indore 452 010 (M.P.) India

Mobile : + 91 9893051400

E:mail : prakashhindustani@gmail.com