Bookmark and Share

jhanvi00

आगामी 6 जुलाई को जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज होगी। यह फिल्म ही मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिन्दी संस्करण होगी। धड़क फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशन कर रहे हैं शशांक खेतान । धर्मा प्रोडक्शंस की इस साल आनेवाली यह महत्वपूर्ण फिल्म होगी।

jhanvi55

सैराट 2016 में मराठी में बनी थी और मराठी फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसने 50 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था। इस फिल्म से धर्मा प्रोडक्शंस, करण जौहर, बॉनी कपूर जैसों की प्रतिष्ठा और अनुभव जुड़े हैं। इसमें ईशान खट्टर हीरो हैं और जाह्नवी कपूर हीरोइन। इस फिल्म की लांचिंग भी इस तरह होने वाली है कि अपने आप ही सुपर हिट होगी।

jhanvi66

श्रीदेवी ने हिन्दी फिल्मों में आने के पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की करीब 300 फिल्मों में अभिनय किया था। हिन्दी में उनकी पहली फिल्म 1975 में आई थी जूली, जिसमें वे हीरोइन की छोटी बहन थी। इसके 3 साल बाद आई सोलवा सावन, लेकिन वह भी ज्यादा नहीं चली। उनकी हिंदी पहली फिल्म सदमा 1983 में आई थी,जो हिट रही। जाह्नवी कपूर के साथ ख़ास बात यह कि उनकी पहली फिल्म ही योजनाबद्ध तरीके से लांच की जा रही है।

jhanvi33

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए अन्नू कपूर ने कहा कि श्रीदेवी को असली श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को अपना आशीर्वाद दें और आगे आने के लिए प्रेरित करें। अन्नू कपूर ने यह भी कहा कि जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की तमाम खूबियां मौजूद हैं। बात सही भी है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी से काफी मिलती-जुलती शक्ल की हैं।

jhanvi22

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए अन्नू कपूर ने कहा कि श्रीदेवी को असली श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को अपना आशीर्वाद दें और आगे आने से आने के लिए प्रेरित करें। अन्नू कपूर ने यह भी कहा कि जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की तमाम खूबियां मौजूद हैं। बात सही भी है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी से काफी मिलती-जुलती शक्ल की हैं।

jhanvi11

जाह्नवी कपूर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में प्रारंभिक पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने अपनी अगली पढ़ाई अमेरिका के लॉस एंजिलिस से एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया है। जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर बहुत ही गंभीर हैं।

26 Feb 2018

Search

मेरा ब्लॉग

blogerright

मेरी किताबें

  Cover

 buy-now-button-2

buy-now-button-1

 

मेरी पुरानी वेबसाईट

मेरा पता

Prakash Hindustani

FH-159, Scheme No. 54

Vijay Nagar, Indore 452 010 (M.P.) India

Mobile : + 91 9893051400

E:mail : prakashhindustani@gmail.com