Bookmark and Share

webdunia10July17

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मुलाकातें सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं। नरेन्द्र मोदी और इजराइल के राष्ट्रपति नेतान्याहू की मुलाकात के चर्चे भी सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं। हेम्बर्ग में जी20 देशों की बैठक में दुनिया के 20 प्रमुख देशों के राष्ट्र प्रमुख मिले थे। सोशल मीडिया पर यही चर्चा है कि क्या-क्या होगा या हो सकता है, जब अमेरिकी और रूसी राष्ट्रपति आमने-सामने थे


PUTIN-1

 

अब सोशल मीडिया के यूजर्स कल्पना कर रहे है कि क्या होगा, जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन की मुलाकात होगी। सैकड़ों लतीफे और फोटोशॉप किए हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे है। इन दोनों नेताओं को दुनिया के दो सबसे प्रभावशाली नेता माना जाता है। बहुत से लोगों का मानना है कि इन दोनों में पुतिन ज्यादा महत्वपूर्ण और प्रभावी नेता हैं। भारत में तो कई लोग इसे जब वी मेट की तर्ज पर जब दे मेट नाम भी देने लगे हैं।

रूस के राष्ट्रपति पुतिन का रवैया अमेरिकी चुनाव के वक्त डोनाल्ड ट्रम्प की तरफ झुका हुआ महसूस होता था।

PUTIN-2

सोशल मीडिया पर लोगों ने मजाक किया है कि एक-दूसरे के तगड़े प्रतिस्पर्धी और धुर विरोधी होने के बावजूद वे लोग भालू की तरफ गले मिलेंगे। एक-दूसरे की बांहें में बांहें डालकर समुद्र किनारे वॉक करेंगे। फोटोशॉप की हुई तस्वीरों में एक व्यक्ति ने तो दोनों को एक-दूसरे के चुम्बन लेते हुए भी फोटो बनाकर पोस्ट कर दिए। गौरतलब है कि पुतिन ट्रम्प के बारे में पहले ही कह चुके है कि वे स्पष्ट और खुले विचारों वाले व्यक्ति हैं और हर मामले में उनका नजरिया नया है।

PUTIN-3

ऐसा कहा जाता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति भी रूसी राष्ट्रपति को पसंद करते हैं। ये दोनों नेता आधिकारिक मुलाकात के वक्त सरकारी बातें करने के अलावा निजी बातें भी कर सकते हैं। दोनों यह भी पूछ सकते है कि आपने इतना पैसा कहां से कमाया? ट्रम्प अमेरिका के अब तक के सबसे धनवान व्यक्ति हैं, जो राष्ट्रपति भवन में हैं। पुतिन दौलत के मामले में विश्व के बड़े नेताओं में गिने जाते है, जिनके पास अपनी अच्छी खासी निजी संपत्ति हैं। ट्रम्प की इमेज जहां एक रंगीन मिजाज और दिलफेंक आशिक की है, वहीं पुतिन अपनी सेहत को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, जो घंटों जिम में बिताते हैं और स्वीमिंग और साइकिलिंग भी खूब करते हैं।

Search

मेरा ब्लॉग

blogerright

मेरी किताबें

  Cover

 buy-now-button-2

buy-now-button-1

 

मेरी पुरानी वेबसाईट

मेरा पता

Prakash Hindustani

FH-159, Scheme No. 54

Vijay Nagar, Indore 452 010 (M.P.) India

Mobile : + 91 9893051400

E:mail : prakashhindustani@gmail.com